स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के तम्बू शहर में आग,

बुधवार सुबह Statue of Unity के टेंट सिटी में आग लग गई। किसी के घायल होने की सूचना नहीं थी।


fire at statue of uniyt
fire at statue of uniyt

अग्निशमन विभाग के अधिकारियों ने कहा कि आग तंबू शहर -2 के एक गोदाम में सुबह करीब 2.30 बजे लगी।

दो दमकलें तुरंत एसएसएनएनएल कार्यालय से 2 किलोमीटर दूर स्थित स्थान पर पहुंचीं ताकि विस्फोट से आवासीय टेंट तक फैल जाए। अग्निशमन अधिकारियों के अनुसार, एक घंटे के भीतर विस्फोट को नियंत्रित कर लिया गया।

पर्यटकों को ठहराया जाता है। अधिकारियों ने कहा कि नुकसान का अनुमान 30 लाख रुपये से अधिक है। नुकसान का अंतिम अनुमान होना अभी बाकी है।

अग्निशमन विभाग के अधिकारियों और मध्य गुजरात विज कंपनी लिमिटेड के अधिकारियों के साथ पुलिस ने आग लगने के सही कारणों का पता लगाने के लिए एक जांच शुरू की है। घटना के समय, तीन कर्मचारी सदस्य गोदाम में सो रहे थे, लेकिन वे अनहोनी से बचने में सफल रहे और उन्होंने अलार्म भी बजाया और अधिकारियों को आग लगने की सूचना दी। घटना के समय टेंट सिटी में लगभग 50 पर्यटक भी ठहरे हुए थे।


विशेष रूप से, तम्बू शहर Statue of Unity के आसपास और आसपास पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय घटनाओं की मेजबानी करने के लिए एक पसंदीदा स्थान बन गया है। पिछले साल दिसंबर में, राष्ट्रीय डीजीपी सम्मेलन यहां आयोजित किया गया था, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति भी देखी गई थी और सभी राज्यों के चुनाव आयुक्तों की एक और राष्ट्रीय बैठक शुक्रवार को तम्बू शहर में निर्धारित है।
स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के तम्बू शहर में आग, स्टैच्यू ऑफ यूनिटी के तम्बू शहर में आग, Reviewed by vaibhav gupta on February 14, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.